BREAKING NEWS

पार्षद की जीत पर समर्थक ने सरेआम फाड़ दिया विधायक का कुर्ता।

48

रुड़की

अपने समर्थक पार्षद की जीत के जश्न में समर्थकों ने अपने ही विधायक का कुर्ता विधायक पत्नी की सामने ही फाड़ दिया । मामला रुड़की का है जहाँ बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल से जुड़ा है, वीडियो वायरल होने के बाद लोगो मे खूब चर्चा बटोर रहा है।

एक गाना आपने सुना होगा, जिसके बोल कुछ इस तरह है कि में,, “में लैला लैला चिल्लाउगा कुर्ता फड़के,, इसी गाने के तर्ज पर एक सत्ताधारी विधायक भाजपा भाजपा चिल्ला रहे है कुर्ता फ़ाड़के,,

जी हां जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह आपको सोचने व हंसने पर मजबूर कर देगा। यही नहीं एक बहुत बड़ा सवाल भी खड़ा कर देगा कि विधायक जी विधायक पद की गरिमा भी भूल गए। वीडियो में सत्ताधारी विधायक के प्रतिनिधि के द्वारा सत्ताधारी विधायक के डांस करते हुए कपड़े फाड़ दिए जाते हैं,

परवेज आलम ,रुड़की

यही नहीं विधायक भी अपने समर्थक पार्षद के विजय डांस में थिरकते हुए अपने कपड़े फड़वाने का काम हँसते हँसते करते हैं। इस दौरान बीजेपी विधायक की पत्नी सहित अन्य महिलाएं बच्चियां भी वहाँ मौजूद होती है। विधायक के प्रतिनिधि के द्वारा अपने ही विधायक के कपड़े डांस करते हुए फाड़े गए जो बेहद हैरान कर देने वाला है।

बता दे कि रुड़की नगर निगम चुनाव के आज परिणाम घोषित हुए हैं ऐसे में बीजेपी के विधायक देशराज कर्णवाल की कार्यकर्ता हेमा बिष्ट वार्ड 14 से विजय हुई। ऐसे में खुद बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल उनकी पत्नी और उनके प्रतिनिधि सतीश शर्मा अपने पार्षद का जीत का जश्न गढ़वाली गीत पर झूमते हुए जश्न मना रहे थे।

इसी दौरान गढ़वाली गीत पर झूमते हुए ना जाने विधायक प्रतिनिधि सतीश शर्मा को क्या सूझा कि उन्होंने अपने ही विधायक जी के कपड़े सबके सामने फाड़ डाले। यही नहीं जब विधायक जी के कपड़े फट रहे थे तब विधायक जी भी खिलखिला कर हंस रहे थे। ऐसे में नारी सम्मान की बात करने वाली भाजपा पार्टी के सत्ताधारी विधायक का ये वीडियो कई सवाल खड़े कर रहा है।




error: Content is protected !!