BREAKING NEWS

पालिका की चुप्पी – सभासद ने साथियों के सहयोग से निजी खर्च पर चलाया स्वच्छता अभियान

26

सरकार की अनदेखी पर बदहाल संजय पार्क को सभासद ने वार्डवासियों के सहयोग से निजी खर्चे पर पार्क की सुंदरता व सुधारने का लिया संकल्प ।

– भारत नेपाल बॉर्डर पर सीमान्त खटीमा में सफाई के नाम पर पालिका प्रशासन फेल नजर आता है.. क्षेत्र में सार्वजनिक स्थलों की उत्तराखंड सरकार व जनप्रतिनिधियों द्वारा लगातार अनदेखी की जाती है.. खटीमा नगर पालिका वार्ड 13 के पार्षद विश्वनाथ यादव द्वारा लोगो की मदद से बदहाल पड़े संजय पार्क को साफ सफाई व सजाने के जिम्मा अपने आप खुद करके लोगो को स्वक्षता व पर्यावरण बचाने का संदेश खुद कार्य करके दे रहे है.।

सुरेंद्र कुमार खटीमा

. उन्होंने बताया कि पालिका प्रशासन द्वारा यंहा पर किसी भी पर्यावरण मित्र से सफाई का कार्य नही कराया जाता है.. इसलिए लोगो के जनसहयोग से इस पार्क को सुधारने का संकल्प लिया है।

उन्होंने बताया कि किसी के भरोसे रहकर जगह की तब्दीलियात नही की जा सकती है खुद ही काम को कर अपने से लेकर जगह को बदल सकते है.. सुबह के सैर सपाटे को आने वाले स्थानीय लोगो का कहना है कि यह जगह अपनी दयनीय स्थिति में थी इसको नगर के लोगो के सहयोग से संजय रेलवे पार्क को सुधारने का कार्य करने का कार्य प्रतिदिन किया जा रहा है . सभी वार्डवासियों ने मिलकर पार्क के जीर्णोद्धार करने का संकल्प लिया है…




error: Content is protected !!