BREAKING NEWS

बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारकर रुपयों और ज्वेलरी से भरा बैग लूटा

38

देहरादून। बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारकर रुपयों और ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया। बैग में करीब 90 ग्राम सोना और 30 से 40 हजार रुपये बताए जा रहे हैं। इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये आंकी गई है।
पुलिस ने घटना के बाद से शहर में सघन चेकिंग शुरू कर दी है। घंटाघर, कारगी चैक, लालपुल, आशारोड़ी आदि इलाकों में नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका था। सराफ को पैर में गोली लगी है। उसे महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक पर दो बदमाश सवार थे और दोनों ने हेलमेट पहना था। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र और स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।
जानकारी के मुताबिक, सराफ शफिकुल इस्लाम निवासी पथरी बाग बाइक पर कमला पैलेस के पास अपनी दुकान न्यू सानिया ज्वेलर्स से लौट रहे थे। जैसे ही वे ब्लेसिंग फार्म के पास पहुंचे, उनकी बाइक को पीछे से आई एक अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। इससे वे सड़क किनारे गिर गए। पीछे वाली बाइक से एक बदमाश उतरा और उनके हाथ से बैग छीनने लगा। जब शफीकुल ने बैग नहीं दिया तो एक बदमाश ने पिस्तौल से उनके पैर में गोली मार दी और बैग लेकर कारगी चैक की ओर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रदीप बिष्ट मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद वहां पर एसपी सिटी श्वेता चैबे और फिर डीआईजी अरुण मोहन जोशी भी पहुंच गए। सराफ को पैर में गोली लगी है। उसे महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक पर दो बदमाश सवार थे और दोनों ने हेलमेट पहना था। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र और स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। अधिकारियों ने वहां पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!