BREAKING NEWS

बर्फवारी के बाद पर्यटन की उम्मीद पर जिला प्रशासन ने बैठाया पहरा – कैसे बढ़े साहसिक पर्यटन और होम स्टे ?

237

धनौल्टी – पर्यटन नगरी‌ धनौल्टी में बिगड़े मौसम में बर्फवारी के बाद तीन दिन से विधुत आपूर्ति ठप है तथा‌ इलाके में दस दिन से पानी नही आ रहा है। सडक मार्ग ठीक नही होने से पर्यटक धनौल्टी नही पहुच पा रहे है। NH द्वारा मार्ग खोला गया किन्तु बाटागाड बुरांश खंडा मे पुलिस द्वारा बेरियर लगाने के कारण पर्यटको को धनौल्टी आने नहीं दिया जा रहा है, जिससे पर्यटक और स्थानीय कारोबारियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है उन्होंने शासन प्रशासन बैरियर हटाने की जल्द मांग की है ।

देवेंद्र बैलवाल धनोल्टी

होटल यूनान अध्यक्ष यशपाल बेलवाल व्यापार मंडल अध्यक्ष रघुवीर रमोल पदम कठैत ऐलम पंवार प्रधान नीरज बेलवाल सोवन गुसाईं देवेंद्र बेलवाल कुल दीप नेगी मनोज उनियाल आदि ने कहा कि इस बर्फवारी को बेहतर प्लानिंग से पर्यटन और रोजगार से जोड़ने की बजाय जिला प्रशासन बैरियर लगाकर उनकी उम्मीद पर पानी फेरने में लगा है।
धनौल्टी के दर्जनों गांव में ना तो लाइट है और ना ही 2 साल से मिट्टी का तेल मिलता है लोग अंधेरे में रात गुजारने को मजबूर है,

यही वो मौका है जब साहसिक पर्यटन से जुड़े लोग होम स्टे का आनंद लेकर प्रकृति की खूबसूरती को निहार सकते है किसके द्वार पर जिला प्रशासन ने पहरा बैठा दिया है।




error: Content is protected !!