इमरजेंसी वार्ड में गंदी चादरें होने पर डीएम मंगेश ने जताई नाराजगी

Share Now


-जिलाधिकारी ने किया जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण 
रुद्रप्रयाग।

जिलाधिकारी मंगेश घिल्ड़ियाल ने जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने सर्वप्रथम चिकित्सालय के इमरजेन्सी वार्ड, औषधि वितरण कक्ष, प्रसूती वार्ड, अल्ट्रासाउंड कक्ष, नेत्र कक्ष, एक्स-रे कक्ष, दंत कक्ष का निरीक्षण किया।  

   जिलाधिकारी मंगेश घिल्ड़ियाल ने मंगलवार को जिला चिकित्सालय पहुंचकर इमरजेन्सी वार्ड में गए। इमरजेन्सी वार्ड में गन्दी चादर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए चादर को तुरन्त बदलने के निर्देश दिए। इसके बाद जिलाधिकारी ने औषधि वितरण कक्ष में जाकर दवाईयो तथा प्रसूती वार्ड में जाकर भर्ती महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे मंे जानकारी ली, साथ ही जिला चिकित्सालय में भर्ती मरीजो की संख्या के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना के कार्ड जिन व्यक्तियों के पास हों, उन्हे योजना के अन्तर्गत लाभान्वित किया जाय और जिन व्यक्तियों के पास आयुष्मान योजना के कार्ड नहीं हैं, उनके आयुष्मान योजना के कार्ड बनवाने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने चिकित्सालय प्रांगण में खडे़ वाहनों हटाने को भी कहा। निरीक्षण के दौरान अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ जितेन्द्र नेगी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ दिनेश सेमवाल उपस्थित थे।

error: Content is protected !!