मेरी भी फांट भी ले जाओ – विधायक गंगोत्री की अपील पर बोले ग्रामीण – कोरोना के खिलाफ हमारा भी योगदान।

Share Now

देश में कोरोना के प्रकट होने के बाद सभी धार्मिक संस्थान मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे तो बंद हो गए हैं और सड़क से लेकर अस्पताल तक भगवान कई रूप धारण कर इंसानों के जीवन बचाने में जुटे हुए दिखाई दे रहे हैं । इंसान के रूप में इन्ही भगवान को मेडिकल अस्त्र शस्त्र की कमी न हो मेरा गांव भी इस जंग में किसी न किसी रूप में हिस्सेदार बने, इस उद्देश्य से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अपील पर गोपाल सिंह रावत विधायक गंगोत्री ने सभी गांव से अपील की है । उन्होंने कहा कि छोटी धनराशि ही सही लेकिन इस सहयोग की भावना से कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ेगा और करुणा के खिलाफ राष्ट्रीय एकता की भावना भी प्रकट होगी । इस अपील के परिणाम भी सामने आने लगे हैं ।

गिरीश गैरोला

गंगोत्री विधानसभा के विधायक गोपाल सिंह रावत की अपील पर गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र के लोग जमीनी स्तर पर कोरोना वैश्विक महामारी कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई में देशहित/प्रदेशहित में धनराशि दान करने के लिए लगातार आगे आ रहे हैं।

पुजार गांव धनारी के बीडीसी मेंबर किशोर भूषण सेमवाल ने बताया कि मंगलवार को ग्राम विकास समिति पुजार गांव धनारी ने गंगोत्री विधायक श्री गोपाल सिंह रावत जी को सीएम केयर्स फंड के लिए 31,000 रु० का चेक सौंपा। गंगोत्री विधायक श्री गोपाल सिंह रावत ने समिति का आभार जताते हुए कहा कि समिति की ओर से सीएम केयर्स फंड के लिए दान की गई यह धनराशि प्रदेश को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण संसाधन उपलब्ध कराने में सहायक होगी।

उम्मीद करनी चाहिए कि दानदाताओं द्वारा दी गई धनराशि से अस्पताल में कोरोना वारियर्स को मास्क पीपीई किट जैसे आधारभूत सुविधाओं से लैस किया जाएगा और उन्हें कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लिए बजट के लिए जिला प्रशासन का मोहना तक ना पड़े

इस मौके पर किशोर भूषण सेमवाल क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान प्रतिनिधि श्री रमेश पंवार, श्री अमित उनियाल, श्री वशिष्ठ उनियाल मौजूद रहे।

error: Content is protected !!