BREAKING NEWS

विधानसभा अध्यक्ष ने रायवाला क्षेत्र के लिए की कई घोषणाएं

73

देहरादून/रायवाला। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने रायवाला मे एक सभा के दौरान रायवाला क्षेत्र के विकास के लिए विधायक निधि से 3 लाख रुपये की लागत से शमशान घाट निर्माण, डेढ़ लाख रुपए की लागत से प्रतीत नगर में सुरक्षा दीवार एवं क्षेत्र में 100 स्ट्रीट  लाइट लगाने की घोषणा की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि रायवाला क्षेत्र सहित संपूर्ण ऋषिकेश विधानसभा में विभिन्न विभागों से विकास के कार्य व्यापक स्तर पर संचालित किए जा रहे हैं।
    उन्होंने कहा है कि आंतरिक मोटर मार्गो का निर्माण से लेकर शुद्ध पेयजल आपूर्ति, विद्युत  एवं तमाम कार्य संचालित किए जा रहे हैं । श्री अग्रवाल ने कहा है कि विधायक निधि, राज्य योजनाओं एवं जिला योजनाओं के अंतर्गत क्षेत्र में अनेक कार्य संचालित किए जा रहे हैं जिसका लाभ आम लोगों को मिल रहा है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि रायवाला क्षेत्र में पूर्व में भी अनेक विकास के कार्य संचालित किए गए हैं। उन्होंने कहा है कि शमशान घाट निर्माण के लिए स्थानीय लोगों लंबे समय से मांग कर रहे थे उन्होंने कहा है कि विधायक निधि से घ् तीन लाख की लागत से शमशान घाट के निर्माण के कार्य को पूरा कराया जाएगा ।
    श्री अग्रवाल ने प्रतीत नगर में सुरक्षा दीवार के लिए भी डेढ़ लाख रुपए देने की घोषणा की साथ ही क्षेत्र में आवागमन करने वाले लोगों को अंधेरे की वजह से कोई परेशानी ना हो इसलिए 100 स्ट्रीट लाइट लगाने की भी विधायक निधि से घोषणा की।
     इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत ने कहा है कि क्षेत्र में विकास की अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है उन्होंने इस कार्य का श्रेय विधानसभा अध्यक्ष को दिया। इस अवसर पर स्थानीय नागरिकों ने श्री अग्रवाल का विकास कार्य कराने के लिए सम्मान भी किया। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, प्रधान सागर गिरी, क्षेत्र पंचायत सदस्य निकिता चैहान, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, सतपाल सैनी, चंद्रकांता बेलवाल,  रायवाला के उप प्रधान जयानंद डिमरी, क्षेत्र पंचायत सदस्य अमर खत्री, राजवीर रावत आदि लोग उपस्थित रहे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!