BREAKING NEWS

साइकिल रेस साइक्लोथन का आयोजन किया गया, विजेता पुरस्कृत

155

चंपावत। चम्पावत में प्रथम साईकिल रेस साइक्लोथन 2020 के नाम से कनलगांव से दुधपोखरा गांव तक 5.3 किमी0 की दूरी के लिए आयोजित की गई। जिसका आयोजन चम्पावत जिले के साइकिल प्रेमी ग्रुप चम्पावत राइडर्स के तत्वाधान में किया गया। साइकिल रेस के स्पॉन्सर जिले में साहसिक पर्यटन के लिए प्रसिद्ध ग्रुप रियल एडवेंचर ने किया। रेस के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह एवं विशिष्ट अतिथि जिला पर्यटन अधिकारी लता बिष्ट रहे। रेस में 27 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिनमे से 2 अल्मोड़ा 6 पिथौरागढ़ से और 19 राइडर चम्पावत से सम्मिलित रहे। सभी प्रतिभागियों ने रेस 30 मिनट के अन्दर पूर्ण कर ली थी।
   प्रथम स्थान के लिए घ्8000.00 द्वितीय स्थान के लिए  घ्5000.00 तृतीय स्थान के लिए घ्3000.00 की पुरस्कार धनराशि प्रदान की गई।प्रथम स्थान चम्पावत निवासी दीपक मेहता  ने 18मिनट 10 सेकण्ड में  प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पिथौरागढ़ निवासी सरन बिष्ट ने 18 मिनट 25 सेकण्ड में एवं अल्मोड़ा निवासी दिनेश सिंह दानू ने 18 मिनट 53 सेकण्ड के साँथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। रेस में सभी स्थानीय युवकों ने पूर्ण सहयोग दिया।
    मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक ने प्रतिभागियों में जोश भरते हुए बताया कि फिजिकल फिटनेस किस तरह से हमें सुदृढ़ स्वास्थ्य निर्माण में मददगार है। और कोरोना जैसी बीमारियों से भी दूर रखती है जिसके लिए साईकिल चलाना एक महत्वपूर्ण कारक है। पर्यटन अधिकारी ने भी आयोजन की सराहना करते हुए इसी वित्तीय वर्ष में एक साईकिल रेस पर्यटन विभाग द्वारा आयोजित करे जाने के लिए आश्वस्त किया। आयोजन कर्ता मण्डल में चम्पावत राइडर ग्रुप से डॉ0 कमलेश शक्टा एवं रियल एडवेंचर के आशीष जोशी ने रेस के सफल आयोजन के लिए समस्त प्रतिभागियों एवं आयोजक मंडल को शुभकामनाएं दीं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!