BREAKING NEWS

viksit hota uttarakhand – CM Trivendra

जेपी नड्डा हरिद्वार में शांति कुंज व निरंजनी अखाड़ा में संतों से मिलेंगे व गंगा आरती में शामिल होंगे

256

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हरिद्वार में संतो से भेंट का कार्यक्रम निर्धारित हो गया है। वे शांतिकुंज और निरंजनी अखाड़ा में संतो से भेंट करेंगे और साँय गंगा जी की आरती में शामिल होंगे।
    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 4 दिसंबर के हरिद्वार दौरे का कार्यक्रम तय हो गया है। इसके अनुसार श्री नड्डा 4 दिसंबर को दोपहर 12.40 बजे जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग से अपराह्न 1.30 बजे शांतिकुंज हरिद्वार जाएंगे। वहां वे अपराहन 3 बजे तक शांतिकुंज में कार्यक्रमों में भाग लेंगे। तत्पश्चात अपराहन 3.10 पर वे निरंजनी अखाड़ा जाएंगे जहां वे अखाड़ा परिषद व संतों के साथ बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद साँय 5.10 पर वे हर की पौड़ी पहुंचेंगे और गंगा जी की पूजा व आरती में शामिल होंगे। श्री भगत ने बताया कि जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर श्री नड्डा के भव्य स्वागत के साथ बाद वे जिस मार्ग से होकर हरिद्वार पहुंचेंगे। रास्ते में स्थान स्थान पर उनके स्वागत व पुष्प वर्षा के कार्यक्रम हैं।कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते हुए विभिन्न स्थानों पर कोविड-19 नियमों का ध्यान रखते हुए मानव श्रृंखला भी बनाई जाएँगी।

__________________————-

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रमों को लेकर समीक्षा बैठकें आयोजित  

-भाजपा के प्रदेश महामंत्रियों ने किया मुख्य बैठक स्थल का निरीक्षण

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड प्रवास  में उनके कार्यक्रमों को लेकर आज भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ने समीक्षा की और तीनों प्रदेश महामंत्रियों ने मुख्य बैठक स्थल स्थल बीजापुर अतिथि गृह का निरीक्षण किया। आज प्रातः भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, कार्यक्रम संयोजक व प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी और प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बीजापुर अतिथि गृह का निरीक्षण किया और वहां की जारी तैयारी का निरीक्षण करते हुए यथा स्थान चर्चा करने के साथ आवश्यक सुधार करने की निर्देश भी दिए।
इस अवसर पर अतिथि गृह में बैठक कर अजय कुमार ने तैयारियों को लेकर समीक्षा की और नगर के विभिन्न कार्यक्रम स्थलों पर की जाने वाली व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की और आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर परिसर प्रमुख व प्रवक्ता विनय गोयल प्रवक्ता विनोद सुयाल, महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट प्रदेश मंत्री आदित्य कुमार, महानगर महामंत्री सतेन्द्र नेगी, रतन सिंह चैहान, राजेंद्र ढिल्लों, हरीश डोरा आदि उपस्थित थे। प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डॉ देवेन्द्र भसीन जो निरीक्षण में शामिल थे ने बताया कि बीजापुर अतिथि गृह में एक मीडिया स्थल भी बनाया जा रहा है जहां उनके बैठने की व्यवस्था रहेगी और वहीं उन्हें सूचनाएँ दी जाती रहेंगी। साथ ही अतिथि गृह की जिन बैठकों में छायांकन किया जाना अनुमन्य रहेगा उस हेतु भी वहीं से जाएँगे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!