उत्तरकाशी:

Share Now

उत्तरकाशी: सूबे की सबसे चर्चित विधानसभा सीट गंगोत्री में कांग्रेस अपने चुनावी भ्रमण ओर प्रचार अभियान में लगातार सक्रिय बनी है। आम सभाओं से लेकर पार्टी सम्मेलन ओर गांवों के भ्रमण में कांग्रेस अभी तक हर बूथ पर अपनी उपस्थिति दर्ज कर चुकी है। इसी कड़ी मे पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने पहले जोशियाड़ा में स्थानीय महिलाओं के साथ जनसंवाद कर आगामी चुनाव के लिए समर्थन मांगा वहीं महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त महिलाओं ने भी भरपूर समर्थन के साथ उनकी जीत का जयघोष किया।


उसके उपरांत पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने बरसाली क्षेत्र के बड़ेथी में ग्रामीणों के साथ आम बैठक एवं सभा मे समर्थन जुटाया। यहां उन्होंने भगवान जगन्नाथ जी से आगामी विधानसभा चुनाव हेतु आशीर्वाद भी ग्रहण किया। ग्रामीणों को संबोधित कर उन्होंने कहा कि बड़ेथी गांव के लोगों ने मुझे हमेशा अपने भाई और बेटे के रूप में प्यार दिया है, मैं आज जिस रूप में भी सामाजिक सेवाओं से जुड़ा हूँ, उसमें बड़ेथी गांव के लोगों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। हमेशा की तरह आप सबके बीच आकर जो अपनापन महसूस होता है उसके लिए आप सबका कृतज्ञ मन से धन्यवाद करता हूं।


बड़ेथी गांव के बाद उन्होंने खरवां एवं कंवा गांव में ग्रामीणों के साथ बैठक कर 2022 विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन की अपील की। इस दौरान उनके नेतृत्व में कांग्रेस से जुड़ने का कारवां भी अनवरत जारी रहा। आज हुए बिभिन्न कार्यक्रमों में सैकड़ों लोग कांग्रेस में सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर उनके साथ नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, प्रसिद्ध कथा व्यास पं. हरीश नौटियाल, जिला पंचायत सदस्य मनीष राणा, पालिका सभाषद DPC मेंबर देवराज बिष्ट, सहित स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!