BREAKING NEWS

Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/ynnuz434tjy2/public_html/meruraibar.com/wp-content/themes/nanomag/news-ticker.php on line 15

कांग्रेस ने पांच जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी घोषित किए

301

 देहरादून। कांग्रेस ने पांच जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। चमोली से रजनी भंडारी, बागेश्वर से वंदना ऐठानी, रुद्रप्रयाग से ज्योति, अल्मोड़ा से उमा सिंह बिष्ट और पौड़ी गढ़वाल से कैलाश को उम्मीदवार बनाया गया है।

गिरीश गैरोला

कांग्रेस ने शुक्रवार को पांच जनपदों में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी घोषित करने के अलावा चार विकासखंडों में क्षेत्र पंचायत प्रमुख पद के प्रत्याशी भी घोषित कर दिए हैं। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के मुताबिक बागेश्वर ब्लॉक से आरती टम्टा, कपकोट ब्लॉक से अर्जुन भट्ट, कीर्तिनगर ब्लॉक से डॉ.प्रताप सिंह भंडारी और प्रतापनगर ब्लॉक से प्रदीप चंद रमोला को प्रत्याशी घोषित किया है। धस्माना ने बताया कि अन्य जनपदों में भी जिला पंचायत अध्यक्ष और विकासखंडों में क्षेत्र पंचायत प्रमुख पद के प्रत्याशी जल्द घोषित कर दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अगुवाई में सभी वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श कर प्रत्याशी घोषित किए जा रहे हैं। चमोली जिले से कांग्रेस ने पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी की पत्नी रजनी भंडारी को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है। रजनी भंडारी पूर्व में भी जिला पंचायत की अध्यक्ष रह चुकी हैं।




error: Content is protected !!