देहरादून : कोविड संक्रमित अधिकारी के फंक्शन सूचना न भेजने पर डीएम सख्त

Share Now

देहरादून :जनपद अवस्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी के प्रशिक्षु अधिकारी कोविड संक्रमित पाए जाने के फंक्शन सूचनाओं के आदान-प्रदान न किए जाने के संबंध में जिलाधिकारी देहरादून द्वारा अकादमी को प्रेषित किए गए ।

नोटिस के क्रम में अपर प्रधानाध्यापक ने जिलाधिकारी को संबोधित पत्र के क्रम में अवगत कराया है कि द्वितीय चरण के प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षु का स्वास्थ्य खराब होने के कारण स्वास्थ्य परीक्षण में पॉजिटिव पाए जाने के फलस्वरूप अगला प्रशिक्षण रदद करते हुए पूर्ण सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बिना कहीं रुके अलग अलग बसों से देहरादून लाया गया तथा पॉजिटिव अधिकरियों को पृथक करते हुए अलग-अलग हॉस्टल एवं अलग-अलग कमरों में ठहराया गया तथा प्रभारी अधिकारी एफ आर आई चिकित्सालय के माध्यम से जिला सर्विलांस अधिकारी देहरादून के साथ पूर्ण विवरण साझा किया गया ।

उनके मार्गदर्शन में ही में ही संबंधित अधिकारियों की देखरेख प्रारंभ की गई। उन्होंने कहा कि एक प्रशिक्षु अधिकारी जो कि हिमाचल के थे वह पूर्ण सावधानी के साथ अपने पिता के निजी वाहन से हिमाचल लौटे जो सर्विलांस अधिकारी सोलन की देखरेख में होम आइशोलेशन में है।

उन्होंने बताया कि अकादमी में मौजूद अधिकारियों की जिला सर्विलांस अधिकारी देहरादून के मार्गदर्शन में पूर्ण सावधानी के साथ देखभाल की जा रही है तथा कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण रुप से पालन किया जा रहा है। राष्ट्रीय वन अकादमी अपने सारे कार्यक्रम एवं प्रशिक्षण कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार पूर्ण करने हेतु संकल्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!