हिजाब, लव जिहाद़, तथा ऋषिकेश एम्स में बाहरी राज्य के 600 लोगों की अवैध भर्ती के मुद्दों पर विश्लेषण

Share Now

रविवार को भैंरव सेना की मासिक बैठक अज्जबपुर स्थित श्री जगन्नाथ मंदिर में संपन्न हुई। जिसमें हिजाब, लव जिहाद़, देवभूमि के खंडित-बहिष्कृत मठ-मंदिरों का पुनरोद्धार, तथा ऋषिकेश एम्स में बाहरी राज्य के 600 लोगों की अवैध भर्ती के मुद्दों पर विश्लेषण और समाधान हेतु चर्चा की गई।
संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष संदीप खत्री ने ऋषिकेश एम्स अस्पताल में हुई अवैध भर्ती को राज्य विरोधी बताया।

उन्होंने बताया जब राज्य का गठन हुआ था तभी 70 प्रतिशत भर्तियां राज्य के विकास के लिए क्षेत्रीय युवाओं को सरकारी गैर-सरकारी में देने का प्रावधान बना था। जिस पर सरकार कोई संज्ञान नहीं ले रही है और अपने राज्य के हित में भैंरव सेना को आन्दोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा, तथा एम्स अस्पताल भर्ती घोटाले में संबंधित मंत्रीयों को ज्ञापन सौंपने के साथ ही एम्स अस्पताल प्रशासन का पुतला दहन राज्य स्तर पर किया जायेगा। बैठक में उपस्थित राज्य आन्दोलनकारी सैन्य शिरोमणि (स्वामी मुकुंद कृष्णदास) मनोज ध्यानी ने कर्नाटक से उठे हिजाब मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह संविधान से चलने वाला देश है अगर जबरदस्ती शरीयत लागू करने के लिए बाध्य करोगे तो हिन्दुत्व को भी गीता का अनुसरण करना पड़ेगा।
संगठन के प्रदेश महासचिव ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए आज भैंरव सेना ने युवा मोर्चा का गठन किया। जिससे राज्य में संस्कृति विरोधी गतिविधियों पर कड़ाई से विरोध प्रतिक्रिया देने में बल मिलेग। मासिक बैठक के व्यवस्थापक गढ़वाल संगठन मंत्री भूपेन्द्र भट्ट तथा संचालन प्रदेश सचिव संजय पंवार ने किया। बैठक में सर्व सम्मति से अजय प्रताप सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष, करण शर्मा प्रदेश यूथ संयोजक सौरभ पार्छा प्रदेश यूथ सहसंयोजक, संजीव टांक प्रदेश यूथ सचिव, सुधांशु जखमोला प्रदेश सहसचिव, मगननंद जोशी जिला सचिव, शुभम रावत जिला सह संयोजक, तुषार यदुवंशी महानगर सचिव, राजेश वर्मा तथा शिवम, महानगर सचिव, महानगर प्रवक्ता, मनोनीत किया गया। बैठक में उपरोक्त वक्ताओं सहित कोविड नियमों के अंतर्गत सरोज शाह, राहुल सूद, संजय बिष्ट, अन्नू राजपूत, लक्ष्मी प्रजापति सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!