ऋषिकेश: काँग्रेस का घर-घर जाकर जनसंपर्क – अधिक से अधिक मतदान के प्रयोग की अपील

Share Now

ऋषिकेश: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने ग्रामीण बूथ संख्या 04 ओर 05 में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की नीति -रीति से भी अवगत कराया व कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा की कांग्रेस की पहल हमेशा बूथों को मजबूत करने की रही है हमारा बूथ मजबूत होगा तो निश्चय ही हमारा क्षेत्र मजबूत होगा, इसी क्रम में ग्रामीण क्षेत्रों के बूथों में जनसंपर्क किया और आम जनमानस से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में समर्थन जुटाया।


स्थानीय विधायक ने ऋषिकेश विधानसभा में कुछ भी विकास कार्य नहीं किए हैं सिर्फ बैनर और पोस्टरों में ही हवाबाजी की है धरातल में स्थानीय विधायक फेल हुए हैं, परंतु जनता इस बार तीन बार से फेल हो रहे विधायक को मौका नहीं देंगी और कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर क्षेत्र के लिए विकास करने वाला जन प्रतिनिधि चुनेगी।


रमोला ने बताया कि आज पूरे प्रदेश व देश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है साथ ही उत्तराखंड प्रदेश की जनता भाजपा की कुनीतियों से परेशान हो चुकी है। वर्ष 2022 उत्तराखंड में कांग्रेस का है और इस बार पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

कांग्रेस जिला महामंत्री जितेन्द्र त्यागी ने बताया कि क्षेत्रीय विधायक के 15 साल के कार्यकाल से जनता त्रस्त हो चुकी हैं क्योंकि जो विकास के काम इस सरकार ने रोक दिए है उससे पुनः कांग्रेस को लाकर सभी कार्यों को पूरा किया जाएगा त्यागी ने बताया की क्षेत्रीय जनता इस बार कांग्रेस के साथ हैं पहले प्रदेश से फिर पूरे देश से भाजपा का हटाने का काम करेंगें।

क्षेत्र भृमण के दौरान जिला बूथ प्रभारी गजेन्द्र विक्रम शाही, रवि राणा, दीपक नेगी, कुंवर सिंह गुसाईं, मनोज मिश्रवाण, अंजली, लक्ष्मी, सुदेश, अल्का क्षेत्री मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!