उत्तरकाशी: डीएम और सीडीओ ने लगाई कोविड की प्री – कौशन डोज

Share Now

उत्तरकाशी: जनपद के जिला महिला चिकित्सालय में जिलाधिकारी मयूर दीक्षित व मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा कोविड की प्री – कोशन डोज लगवाई गई । यह जानकारी मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा दी गयी l

जिलाधिकारी ने आम जनमानस को प्रेरित करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के मामलों में हो रही वृद्धि के दृष्टिगत सभी पात्र लाभार्थी कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु अपनी दोनों डोज अवश्य लगवायें एवं भारत सरकार के दिशा – निर्देशों के अनुपालन में हेल्थ वर्कर , फंट लाइन वर्कर एवं 60 वर्ष आयु वर्ग से ऊपर के लोग जो को – मार्विड हों , बूस्टर प्री – कोशन डोज अवश्य लगवायें ।

इसके अतिरिक्त उन्होंने आगामी विधान सभा चुनाव में तैनात कार्मिकों को निर्देश दिये है कि कोविड की दोनों डोज अवश्य लगवायें । मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जनपद के समस्त नागरिकों से अपील की गई कि कोविड के हल्के लक्षण होने पर भी वे अवश्य कोविड का टेस्ट करवाएं ।

जिलाधिकारी ने प्री – कोशन डोज लगवाने के उपरान्त जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण भी किया गया । निरीक्षण के दौरान चिकित्सालय में स्थापित आक्सीजन प्लांट कार्डिक केयर यूनिट एवं डाइलिसिस सेंटर आदि से संबंधित विकास कार्यक्रमों की जानकारी ली ।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एस०के० चौहान, प्रमुख अधीक्षक एस०डी० सकलानी आदि मौजूद रहे ।

        

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!