उत्तरकाशी: थाना मोरी सीएलजी मेम्बर्स, टैक्सी यूनियन व व्यापार मण्डल की गोष्ठी

Share Now

थाना मोरी सीएलजी मेम्बर्स, टैक्सी यूनियन व व्यापार मण्डल की गोष्ठी आयोजित

जनपद के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक, पी0के0 राय(आईपीएस) द्वारा जनपद की कमान संभालते ही अपराधियों पर नकेल कसने के साथ नशा ड्रग्स के दुष्परिणाम,साईबर अपराध,महिला अपराध, यातायात नियमों आदि के प्रति आम में जागरुकता हेतु सभी कोतवाली थाना प्रभारियों को स्कूल कॉलेजों, गांवों तथा अन्य संस्थानों व स्थानों में जनजागरूकता कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिये गये थे।

उक्त क्रम में उत्तरकाशी पुलिस द्वारा विभिन्न थानाक्षेत्र में जनजागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर आमजन को नशे की दुष्प्रभाव, अपराधों तथा यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है, इसी क्रम में मोरी पुलिस द्वारा थानाध्यक्ष मोरी सतीश घिल्डियाल के नेतृत्व मे थाना मोरी पर सीएलजी मेम्बर्स, टैक्सी यूनियन व व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों के साथ गोष्ठी आयोजित कर सभी को वर्तमान परिदृश्य में युवाओं में बढ़ते नशे के प्रचलन तथा नशे के दुष्प्रभाव के सम्बंध में जानकारियां देकर जागरूक किया गया, इसके अतिरिक्त सुगम यातायात हेतु सभी को यातायात नियमों के संबंध में जानकारी देते हुए ट्रैफिक आई एप्प के संबंध में जानकारी दी गयी।

एप्प को डाऊनलोड करने हेतु प्रेरित किया गया। साइबर क्राइम, महिला अपराध, ऑनलाईन धोखाधड़ी, मानव तस्करी आदि के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए सभी को जागरूक किया गया। वर्तमान में बढ़ते ओमीक्रोन के प्रकोप के चलते सभी को कोविड नियमों, मास्क सोशल डिस्टेनसिंग के संबंध में जागरूक करते हुए लोगो को भी इस ओर जागरूक करने हेतु बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!