अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, एक फरार

Share Now

हरिद्वार। अतर्राज्यीय दुपहिया वाहन चोर गिरोेह का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो शातिरों को चोरी की 14 मोटरसाइकलों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जबकि एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

गिरीश गैरोला

पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह द्वारा बताया गया कि पिछले दिनो जनपद क्षेत्र के कई स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ी तो पुलिस ने एक टीम का गठन कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। गठित पुलिस टीम को कल देर रात सूचना मिली कि उक्त चोर गिरोह क्षेत्र में देखा गया है। वह एक बार फिर दुपहिया वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने वाला है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए क्षेत्र में चैकिंग अभियान चला दिया।

बीती देर रात पुलिस को सालियर चैक पोस्ट के समीप दो बाइकों से तीन संदिग्ध आते हुए दिखायी दिये। पुलिस ने जब उन्हें रोकना चाहा तो एक व्यक्ति बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इस पर पुलिस ने बाकी बचे दो लोगों को वहीं दबोच लिया। बाइक के कागजात मांगने पर वह दोनों लोग पुलिस को टहलाने लगे। इस पर संदेह होने पर पुलिस ने जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होने उक्त दोनों वाहन चोरी का होना कबूल किया। थाने लाकर की गयी पूछताछ में पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 14 अन्य मोटर साइकलंे बरामद की।

पूछताछ में उन्होंने अपना नाम साजिद पुत्र इखलाख व विशाल पुत्र विजेन्द्र निवासी गंगनहर बताया। जबकि फरार आरोपी का नाम फरमान पुत्र फरजन निवासी गंगनहर बताया गया है। पुलिस ने उनके कब्जे से कुल 16 बाइकें बरामद की है। आरोपियों के अनुसार उन्होने यह बाइकें हरिद्वार, दिल्ली व उत्तरप्रदेश से चुरायी थी।

error: Content is protected !!