कोर्ट में पिस्टल लेकर घूमने की अफवाह से हड़कंप, दो संदिग्ध धरे

Share Now

रुड़की/देहरादून। रामनगर कोर्ट में मंगलवार को रुड़की जेल में बंद बदमाश चीनू पंडित के बड़े भाई मोनू और हरिद्वार जेल में बंद बदमाश सुनील राठी के गुर्गे सुशील गुर्जर की पेशी थी। इसी दौरान दो लोगों के कोर्ट में पिस्टल लेकर घूमने की अफवाह से हड़कंप मच गया।

गिरीश गैरोला

पुलिस ने मौके पर पहंुचकर छानबीन शुरू की। इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है।मिली जानकारी के अनुसार अफवाह फैलते ही पुलिस मौके पर मुस्तैद हो गयी। सूचना पर आनन फानन में कोर्ट पहुंचे पुलिस बल ने तलाशी ली। दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया। तलाशी में उनके पास से कुछ नहीं मिला, अलबत्ता दोनों से पूछताछ जारी है। बदमाशों की पेशी के मद्देनजर कोर्ट परिसर में पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

इस बीच पुलिस को किसी ने सूचना दी कि कोर्ट परिसर में ही दो लोग पिस्टल लगाकर घूम रहे हैं। आनन फानन में पुलिस ने कोर्ट में चेकिंग अभियान चलाया। दो संदिग्धों को पकड़ा गया। पुलिस ने उनसे कोर्ट परिसर में घूमने का कारण पूछा तो दोनों संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले आई। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने कोर्ट परिसर में डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया और चेकिंग अभियान चलाया। जिससे कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल बना रहा।

पूछे जाने पर कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि दो लोगों के कोर्ट परिसर में पिस्टल लेकर घूमने की सूचना मिली थी। पुलिस ने कोर्ट परिसर से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। लेकिन उनके पास से कुछ नहीं मिला। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 

error: Content is protected !!