चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर चालक को बेहोश कर उसका ई-रिक्शा लूटा

Share Now

रुड़की। बदमाशों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर चालक को बेहोश कर उसका ई-रिक्शा लूट लिया। घटना की जानकारी तब हुई जब अगले दिन ई-रिक्शा चालक को होश आया। पीड़ित ने ई-रिक्शा लूट की तहरीर पुलिस को दी है। तहरीर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

गिरीश गैरोला

 कोतवाली रुड़की क्षेत्र के सरस्वती कुंज निवासी अजय कुमार ई-रिक्शा चलाने का काम करता है। अजय कुमार ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह से ई-रिक्शा लेकर शताब्दी द्वार पर आया। यहां उसे दो लोग मिले। उन्होंने बताया कि वह फेरी लगाकर एलईडी बल्ब बेचने का काम करते हैं। इसके लिए उन्हें ई-रिक्शा चाहिए। पूरे दिन के लिए छह सौ रुपये दिहाड़ी तय हुई। अजय कुमार ने बताया कि इसके बाद उन लोगों ने एलईडी बल्ब की तीन-चार पेटी ई-रिक्शा में रखवा ली। उन्होंने एलईडी बल्ब मंगलौर रोड क्षेत्र में बेचने की बात कही। जब वह उन्हें लेकर ओवर ब्रिज के समीप पहुंचा तो उन्होंने ठंड लगने की बात कहते हुए रास्ते में एक चाय की दुकान पर ई-रिक्शा रुकवाया। दोनों ने चाय बनवाई और एक कप चाय उसे भी दे दी। चाय पीने के बाद वह दोनों को ई-रिक्शा में बैठाकर चल पड़ा। तांसीपुर रोड पर उसे बेहोशी आने लगी। इसके बाद उसे कुछ पता नहीं चला। बदमाश उसे रास्ते में लिटाकर उसका ई-रिक्शा लेकर फरार हो गए।

किसी ने परिजनों को उसके बेहोश पड़े होने की जानकारी दी, बाद में उसको कुछ होश आया। पीड़ित ने मंगलवार को कोतवाली रुड़की पहुंचकर मामले की तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

error: Content is protected !!