कोरो ना के खिलाफ जंग में अपनी अपनी जिम्मेदारी खुद तय करे – प्रमुख जखोली, प्रदीप थपलियाल – टीम भावना से ही मिलेगी जीत

Share Now


रुद्रप्रयाग।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिनरात लगे अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए रुद्रप्रयाग जिले के जखोली ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल भी इनकी सेवा में लगए हैं। अधिकारियों को न सिर्फ निशुल्क भोजन दे रहे है बल्कि आवास की भी ब्यवस्था वही कर रहे है।
कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में शुरु से लेकर अब तक ब्लॉक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल बेहद सक्रिय भूमिका में है। अपने ब्लॉक में सेनिटाइजर, मास्क और गरीबो को निशुल्क भोजन की लगातार ब्यवस्था कर रहे प्रमुख थपलियाल इसके साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे अधिकारियों और कर्मचारियों की भी दिनरात सेवा कर रहे है।
दरअसल आजकल प्रवासी जिलेवासी जो नई राज्यो से वापस घर आ रहे है को पहले मुख्यालय के गुलाबराय क्रीड़ा मैदान में रोका जा रहा है जो भी वाहन उन्हें लेकर पहुच रहे है वो गुलाबराय में रुक रहे है, यहां पर इन लोगो का स्वास्थ्य जांच, इन्हें घर पहुचने के लिए वाहन उपलब्ध कराने, इनकी पूरी जानकारी दर्ज करने के लिए कई अधिशिकारियो की ड्यूटी लगी है। यह अधिकारी सुबह से रात 12 बजे तक भी काम करते है, इनके खाने और ठहरने की पूरी जिम्मेदारी ब्लॉक प्रमुख उठा रहे है।
ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल का होटल है, जिसमे इन अधिकारियो की खाने और राहने की निशुल्क ब्यवस्था है। ब्लॉक प्रमुख कहते है कि हमारा दायित्व बनता है कि हम जनप्रतिनिधि होने के नाते इस वैश्विक महामारी के खिलाफ संकल्पित होकर लड़े है, अधिकारी रात तक बिना आराम के हमारी सुरक्षा के लिए काम कर रहे है तो हमारा भी कर्तब्य बनता है उनकी सेवा करने का। कहा कि हर व्यक्ति जितना हो सके पाने स्तर से मदद करे, इससे कोरोना के खिलाफ लड़ रहे कोरोना वोर्रियर्स को ताकत मिलेगी।

error: Content is protected !!