किलो के हिसाब से बिक रही चरस -स्विफ्ट कार के साथ गिरफ्तार।

Share Now

ऊधमसिंहनगर में चलाये जा रहे नशे के खिलाफ अभियान में सिडकुल चौकी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस और एसओजी की टीम ने दो आरोपियों के पास से 1 किलो 200 ग्राम चरस और एक बिना नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पहाड़ी क्षेत्र से चरस लाकर मैदानी क्षेत्रों में बेची जानी है जिसको लेकर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और देर रात नैनीताल रोड से स्विफ्ट डिजायर कार से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से लगभग 1 किलो 200 ग्राम चरस बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी में अजीम परवेज उर्फ बंटी पिथौरागढ़ का रहने वाला है जबकि उसका साथी मोहम्मद नदीम चंदौसी संभल उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। यह दोनों पहाड़ से चरस लाकर मैदानी क्षेत्रों में सप्लाई करने का काम किया करते थे। उनके द्वारा इस चरस की सप्लाई जनपद उधमसिंहनगर के अलग-अलग क्षेत्रों में की जानी थी इससे पहले ही पुलिस ने उनको पकड़ लिया और उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। पकड़ी गई चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 6 लाख से भी अधिक बताई जा रही है।

ऊधमसिंहनगर के एएसपी देवेंद्र पींचा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी लंबे समय से चरस की सप्लाई किया करते थे। जिनको सिडकुल पुलिस और एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी इससे पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है।

error: Content is protected !!