जंगल मे मिला नाबालिग बच्ची का शव। गला दबा कर मारने की आशंका।

Share Now

देवभूमि उत्तराखंड में फिर एक नाबालिग बच्ची की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। लालकुंआ इलाके में शमसान घाट के पास घास काटने गयी महिलाओं में बच्ची की लाश को देखा तो पुलिस कोसूचना दी । मृतिका के पिता का देहांत हो चुका था और वह अपने चाचा के साथ रह रही थी। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि प्रथम जांच में बालिका को मार कर यहाँ फेंकने का मामला दिख रहा है फिर भी पुलिस सभी एंगल पर काम कर रही है।

शैलेन्द्र कुमार लाल कुंआ

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के श्मशान घाट के पास जंगल में एक नाबालिक लड़की की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जंगल में घास काटने गई कुछ महिलाओं ने नाबालिक बच्ची की लाश को देखा तो पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है । बताया जा रहा है कि मृतक लड़की का नाम आरती है और वह लगभग 16 साल की है आरती के माता पिता शाहजहांपुर यूपी के रहने वाले थे जिनका देहांत पहले हो चुका है अभी वह यहां पश्चिमी राजीव नगर घोड़ानाला क्षेत्र में अपने चाचा के यहां रहती थी।

मौके पर पहुंचे आरती के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है हालांकि पुलिस अभी सभी एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। इधर एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया लड़की की हत्या कर लाश को जंगल में फेंकने की आशंका जताई जा रही है फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ले रही है इसके अलावा मृतका के परिजनों से ही पूछताछ की जा रही है उन्होंने बताया कि केस को खोलने के लिए जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।

error: Content is protected !!