ढाबे में बैठे पुलिस के जवान की गोली मार कर हत्या।

Share Now

उधम सिंह नगर जिले के गदरपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त हडकंम्प मच गया जब खालसा ढाबे के पास एक 27 वर्षीय युवक को अज्ञात बदमासो ने गोली मार दी।

गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो थाना पुलिस सहित एसएसपी बरिंदर जीत सिंह भी घटना स्थल पर पहुच गए। जिसके बाद शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक उत्तरप्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था।

उधम सिंह नगर से मोहम्मद यासीन

गदरपुर थाना क्षेत्र के खालसा ढाबे के पास उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब अज्ञात लोगों द्वारा एक 27 वर्षीय युवक को गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो थाना पुलिस भी मौके पर पहुच गयी। जिसके बाद जिले के आला अधिकारी भी घटना स्थल में पहुच गए। पुलिस के मुताबिक मृतक चंदेला उत्तरप्रदेश के रहने वाला है और वर्तमान समय मे उत्तरप्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर पीलीभीत जिले में तैनात बताया जा रहा है। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल में लोगो का जमावड़ा लग गया है। पुलिस के मुताबिक जमीनी विवाद के चलते गोली मार कर हत्या की गई है आरोपियों की धर पकड़ के लिए चार टीमो का गठन किया गया है। जल्द ही हत्या के आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

error: Content is protected !!