तीन वर्ष बाद सूखी नदी को मिला पुल – पूर्व सीएम विजय बहुगुणा के पुत्र है विधायक।

Share Now

तीन वर्ष बाद सुखी नदी को मिलेगा पुल, विधायक सौरभ बहुगुणा ने किया शिलान्यास। पूर्व मुख्य मंत्री विजय बहुगुणा की विरासत में मिली सौरभ को सितारगंज की सीट।

सितारगंज

सितारगंज के शक्तिफार्म की जनता को मिली विधायक से सौगात मिली है। शक्ति फार्म से सिडकुल को जोड़ने वाले रास्ते में आने वाली सूखी नदी पर अब जल्द पुल बनने जा रहा है , सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा ने मंगलवार को विधिवत पुल का शिलान्यास किया।

गिरीश गैरोला

– सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा ने विधानसभा चुनाव के दौरान शक्तिफार्म की जनता से वायदा किया था कि उनके विधायक बनने के बाद शक्तिफार्म से सिडकुल को जाने के लिए रास्ते का निर्माण कराया जाएगा जिससे यहां की जनता को उद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में जाने में कोई परेशानी न हो सके ।उनके द्वारा जनता को किये गए वादे के अनुसार शक्ति फार्म से सिडकुल को जाने वाले रास्ते पर पढ़ने वाली सूखी नदी पर बनने वाले पुल का विधायक सौरभ बहुगुणा ने शिलान्यास किया। अब शक्ति फार्म की जनता को सिडकुल जाने के लिए दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा ।करीब 8 करोड़ 96 लाख की लागत से वर्ड बैंक की मदद से बनने वाले इस पुल को मंजूरी मिलने के बाद विधायक ने शिलान्यास किया गया ।

पूरी खबर के लिए लिंक क्लिक करे

https://youtu.be/WLmXDrmAWrA

उन्होंने बताया कि पंद्रह माह के भीतर इस पुल का निर्माण पूर्ण कर लिया जाएगा। पुल बनने से सिडकुल में कार्य करने वाले श्रमिकों को बिना जान जोखिम में डाले सिडकुल पहुंचने में राहत मिलेगी ।

पुल न होने से कई बार यह नदी पार करते समय यहां कई हादसे भी हो चुके है।पुल के शिलान्यास के बाद विधायक सौरभ बहुगुणा ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी धन्यवाद किया कहा उन्होंने उनके द्वारा रखी गई इस मांग को शक्ति फार्म की जनता के हित में स्वीकृति प्रदान की।

error: Content is protected !!