तेज धार हथियारों के साथ लोहार हिरासत में

Share Now

रुद्रपुर के बाजार स्थित सड़क किनारे लोहार द्वारा बेचे जा रहे तेज़ धारदार वाले हथियारों के जखीरे को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। साथ ही लोहार को सख्त हिदायत देते हुए आगे से इस तरह के समान को ना बेचने की हिदायत भी दी है।

दिल्ली में हुए बबाल के बाद उधम सिंह नगर में एसएसपी द्वारा अलर्ट जारी किया गया है। जिसके बाद जिले के सभी थानों में एतिहातन सतर्कता बरती जा रही है। रूद्रपुर कोतवाली की पुलिस टीम द्वारा बाजार में बिक रहे तेज़ धारदार वाले हथियारो को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस टीम ने आज गस्त के दौरान सड़क किनारे लगाई गई दुकान को देखा तो कुछ दुकानदारों द्वारा तेज़ धारदार हथियार बना कर बेचने के लिए रखे गए थे। जिसके बाद टीम द्वारा दुकानदार को मय समान सहित हिरासत में ले लिया। पूछताछ में दुकानदार द्वारा बताया गया कि वह लोहार का काम करते है और यह हथियार पेड़ो को काटने के लिए बनाया गया है। जिसके बाद कोतवाल ने दुकानदार से पूछताछ के बाद छोड़ दिया जबकि धारदार वाले हथियारों को कब्जे में ले लिया है।

वही कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि दिल्ली की घटना के बाद एतिहातन इस तरह का कदम उठाया गया है। लोहार के समान को कब्जे में लेते हुए सख्त हिदायत के बाद छोड़ दिया गया है।

error: Content is protected !!