पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचल कर फरार- खनन माफियाओं के हौंसले बुलंद।

Share Now

अवैध खनन में लगे लोगो को रोकने गयी पुलिस के जवान पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की गई , इसके बाद खनन से जुड़े माफिया मौके से फरार हो गए। मामला विकास नगर के ढकरानी इलाके का है घायल पुलिस जवान का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के सीओ सदर ने बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि चालक की तलाश जारी है।

प्रविंद्र तुली विकासनगर।


पछवादून क्षेत्र में शुरू से ही खनन माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह अब स्थानीय पुलिस पर भी भारी पड़ते नज़र आ रहे है। ताजा मामला कोतवाली विकासनगर अंतर्गत ढकरानी क्षेत्र में देखने को मिला जहां यमुना नदी से अवैध खनन में लगे ट्रेक्टर ट्राली सवार खनन माफिया द्वारा पुलिसकर्मी के रोकने पर टक्कर मारकर घायल कर खुद मौके से फरार हो गया।

घायल कोतवाली पुलिस के सिपाही का देहरादून स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। सिपाही के घायल होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सदर देहरादून पूरे मामले की बारीकी से जांच सुरु कर दी है। फिलहाल कोतवाली पुलिस में धारा 307, 333, 34, 353 के तहत मुकदमा दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है वही ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही।


घटना उस वक्त हुई जब आज सुबह सवेरे ढकरानी क्षेत्र में गस्त कर रहे पुलिसकर्मियों को यमुना नदी में अवैध खनन की सूचना मिली। जिस पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और अवैध खनन कर रहे लोगों को रोकने की कोशिश की। इस बीच अवैध खनन में लगी ट्रेक्टर ट्राली को रोकने का सिपाही द्वारा प्रयास किया गया तो खनन माफिया पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर फरार हो गया।

error: Content is protected !!