याद आये पंडित एनडी तिवाड़ी -पहली पुण्य तिथि।

Share Now

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित नारायण दत्त तिवारी की प्रथम पुण्यतिथि पर लालबहादुर शास्त्री स्वरोजगार एवं जन कल्याण सिमित के तत्वावधान मे श्रदांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें सभी दल एंव सर्व समाज के लोगों ने भाग लिया।

इस मोके पर उनके छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई साथ ही वक्ताओं ने केन्द्र सरकार से उन्हें भारत रत्न देने की मांग की। यहां हल्दूचौड़ क्षेत्र में पंडित नारायण दत्त तिवारी की प्रथम पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

पंडित एन डी तिवारी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते हुए क्षेत्रीय विधायक नवीन चंद्र दुम्का ने कहा कि पंडित नारायण दत्त तिवारी का संपूर्ण जीवन विकास को समर्पित रहा वे मानवता के सच्चे उपासक थे जिन्होंने राजनीतिक सीमाओं से ऊपर उठकर हर आम व खास सभी व्यक्तियों के जीवन को महत्व दिया।।

उन्होंने कहा कि पंडित तिवारी जी के बारे में कुछ बोल पाना अथवा लिख पाना संभव नहीं है लेकिन हम उनके जीवन से प्रेरणा लेकर समाज को आगे ले जाने में अपनी भूमिका अदा कर सकते हैं उन्होंने कहा वे पंडित नारायण दत्त तिवारी जी को भारत रत्न दिए जाने की मांग का समर्थन करते हैं वहीं समिति अध्यक्ष हेमवती नन्दन दुर्गापाल ने कहा कि पंडित तिवारी विराट व्यक्तित्व के धनी थे उन्होंने कहा कि संघर्ष और विकास की इबारत पंडित तिवारी को याद करके ही लिखी है इस मोकै पर तमाम वक्ताओं ने आपना आपने विचार व्यक्त किये।

error: Content is protected !!