पेप्सिको कंपनी के खिलाफ किसानों का गुस्सा

Share Now

गुजरात में पेप्सिको कंपनी की कारस्तानी के खिलाफ पूरे देश भर के किसान एकजुट होना शुरू हो गए हैं। आलू बुवाई के खिलाफ कंपनी के नियम कानूनों के विरोध में किसानों ने पेप्सीको के सभी प्रोडक्ट बंद करने की चेतावनी दी है।

अंकित तिवारी

भारतीय किसान यूनियन प्रयागराज की ओर से पेप्सीको कंपनी के खिलाफ आंदोलन किया जिसमें किसानों पर आलू की बुवाई किये पर गुजरात की पेप्सीको ने उनके ऊपर मुकदमा लिखा है और उन किसानों के ऊपर एक 10000000 रुपए का जुर्माना लगाने की मांग  कोर्ट से की है इसके विरोध में पूरे देश में भारतीय किसान यूनियन सड़को पर आंदोलित है।


किसान यूनियन ने कहा कि 5 दिनों के अंदर किसानों  के मुकदमे वापस ना लिए तो पूरे देश मैं पेप्सीको के सारे प्रोडक्ट बंद करा दिया जाएंगे -भारतीय किसान यूनियन प्रयागराज सनी शुक्ला जिला उपाध्यक्ष।
भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष द्वारकादास जिला प्रवक्ता रामजतन पाल तहसील अध्यक्ष कमलेश राव फूलन देवी तहसील अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष शंकरलाल गुल्लू भाई ब्लॉक उपाध्यक्ष कुसुम देवी ग्राम अध्यक्ष जिला सलाहकार पिंटू पांडे आदि सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर पेप्सीको कंपनी का कार्य प्रोजेक्ट इस्तेमाल ना करने की कसम खाई

error: Content is protected !!