BREAKING NEWS

बिजली का बढ़े हुए बिल वापस करने को लेकर युवक काँग्रेस की चेतावनी

208

स्थान, लालकुआं।

बिजली के बढ़कर आ रहे बिलों को दुरुस्त करने एवं बढ़ी हुई राशि को तत्काल वापस करने की मांग को लेकर के आज युवक कांग्रेस ने विद्युत वितरण उपकेंद्र में अधिशासी अभियंता के नाम एक ज्ञापन सौंपकर तुरंत उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण करने की मांग की।
यहां युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष कमल दानू के नेतृत्व में दर्जनों पीड़ित परिवार ने लालकुआं स्थित विद्युत वितरण उपकेंद्र पहुंचे जहां पर उन्होंने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि बिंदुखत्ता क्षेत्र के पूर्वी​ राजीव नगर घोड़ानाला, पटेल नगर क्षेत्रों में विद्युत उपभोक्ताओं के बिजली के बिल पिछले दो-तीन महीने से काफी बढ़ कर आ रहे हैं जबकि विद्युत उपभोक्ता विद्युत उपयोग पूर्व की भांति कर रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि इसकी कई बार शिकायत विभाग से ग्रामीण कर चुके है लेकिन विद्युत विभाग द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है जिससे गांव वाले परेशान है सभी ने जन समस्याओं का निराकरण करने की मांग करते हुए बिजली बिलों को तत्काल प्रभाव से कम करने क्षेत्र की जनता को न्याय दिलाए जाने की मांग की।
उन्होंने चेतावनी देते हुए कहां कि अगर जल्दी इसमें कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो क्षेत्र के गग्रामीण उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन को भी होगी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!