प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 6866 पहुंची

Share Now

देहरादून। उत्तराखंड में बुधवार को दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। राज्य में आज 279 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए। प्रदेश में संक्रमित मामलों की संख्या 6866 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, बुधवार को एम्स ऋषिकेश में कोरोना संक्रमित 50 वर्षीय व्यक्ति और हल्द्वानी मेडिकल कालेज में 23 वर्षीय युवती की मौत हुई है। आज आई जांच रिपोर्ट में 4330 सैंपल निगेटिव मिले हैं।


ऊधमसिंह नगर जिले में 81 संक्रमित मामले मिले हैं। इनमें 80 लोग संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से कोरोना की चपेट में आए हैं और एक संक्रमित की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। हरिद्वार जिले में 74 संक्रमित मिले हैं। इनमें 32 संक्रमित संपर्क और 42 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। देहरादून जिले में 50 संक्रमितों में 30 संपर्क में आए और 20 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। पिथौरागढ़ जिले में 26 कोरोना संक्रमित मिले है। इनमें 13 संक्रमित निजी अस्पताल में भर्ती मरीज, नौ लोग संपर्क और चार की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। नैनीताल जिले में 20 संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। अल्मोड़ा जिले में 18 संक्रमितों में सात संपर्क और 11 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। 
उत्तरकाशी जिले में पांच संक्रमितों में एक पश्चिम बंगाल और चार संपर्क में आए हैं। पौड़ी जिले में तीन संक्रमितों में दो बिहार, तीसरा जालंधर से आया है। चंपावत और टिहरी जिले में एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है। प्रदेश में अब तक
72 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं, आज 91 संक्रमित मरीजों को इलाज के बाद घर भेजा गया है। प्रदेश में 3811 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 3000 पार करने वाली है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!