किसे जेल के दर्शन कराएगी दो विधायको की आपसी रंजिश?

Share Now
https://youtu.be/QoM6OWSJSfY

बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते दो विधायको में तू डाल डाल मैं पात पात वाली कहावत चरितार्थ होती दिखाई दे रही है, पहलवानी अंदाज में चैंपियन की धमकी पार्टी से निष्कासित होंने के बाद कुंद पड़ती दिखाई दे रही है। एससी एसटी एक्ट में हाई कोर्ट से राहत न मिलने के बाद चैंपियन की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है।

परवेज आलम रुड़की

ज़ुबानी जंग से पुलिस कार्यवाही तक पहुँची दो विधायको की जंग ने उत्तराखंड की राजनीति में हलचल मचाई हुई है। दोनों विधायक एक दूसरे को जेल भेजने का दावा कर चुके है लेकिन हाल ही में विधायक देशराज कर्णवाल का पलड़ा भारी दिखाई पड़ रहा है। कुछ दिन पूर्व झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल द्वारा खानपुर विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में मुकद्दमा दर्ज कराया था, जिसके बाद चैंपियन हाईकोर्ट की शरण पहुँचे थे लेकिन वहाँ से चैंपियन को कोई राहत नही मिली जिसके बाद देशराज कर्णवाल ने चैंपियन पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्हें याद दिलाया ।

दरअसल चैंपियन ने कर्णवाल को चेतवानी भरे अंदाज में कहा था वह उन्हें कि 20/20 नही खेलने देंगे और 2020 से पहले ही विधायकी खत्म कर दोनों पति पत्नी को जेल भेज देंगे।

अब 2020 में मात्र 10 दिन शेष बचे है ऐसे में तो फिलहाल चैंपियन ही अपने दिए बयान के अनुसार ही सलाखों के पीछे दिखाई देने वाले है।

झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल और खनपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह में बढ़ती रार अब न जाने क्या अंजाम लेकर आने वाली है।

error: Content is protected !!