ज्वेलर्स की दुकान में गहनों पर किया हाथ साफ -सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज

Share Now

मसूरी। लंढौर बाजार स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान से सुबह करीब साढ़े दस बजे दो महिलाओं व एक पुरुष ने सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। दुकान के मालिक को जैसे ही गहने चोरी होने की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। चोरी गए गहनों की कीमत करीब 70 हजार रुपये बताई है।

गिरीश गैरोला

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।  लंढौर चैक स्थित लक्की ज्वेलर्स के यहां गुरुवार सुबह करीब सवा दस बजे दो महिलाएं और एक पुरुष पहुंचे। उन्होंने शोरूम संचालिका शारदा पंवार से आभूषण दिखाने को कहा। शारदा पंवार ने बताया कि जब वह दुकान में आए उक्त ग्राहकों को आभूषण दिखाने लगीं तो उनमें से एक ने तिजोरी में रखा एक डिब्बा उठा लिया। जिसमें सोने की नाक की लौंग आदि सामान रखा था। इसके बाद वह बिना कुछ खरीदे वहां से चले गए। उन तीनों के जाने के बाद उन्होंने देखा कि आभूषणों का उक्त डिब्बा वहां नहीं था।

आसपास के दुकान स्वामियों को जब यह बात पता चली तो सीसीटीवी फुटेज देखे गए, जिसमें महिलाएं कुलड़ी बाजार की ओर जाती दिखाई दीं। कोतवाल विद्याभूषण सिंह नेगी ने बताया कि ज्वेलर्स की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। आसपास लगी सीसीटीवी की फुटेज देखी जा रही है। उसमें दो महिलाएं और एक पुरुष साथ में दिख रहे हैं। हुलिए के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। 

error: Content is protected !!