दिल्ली – उत्तराखंड महाकौथिग में क्रिकेट रैबार लाइव

Share Now

*क्रिकेट जगत देवभूमि स्पोर्ट्स महाकौथिंग
फाउंडेशन का रैबार *
“उत्तराखंड क्रिकेट प्रमुख सूचना “

देवभूमि स्पोर्ट्स महाकौथिग फाउंडेशन – राष्ट्रीय पंजीकृत समिति के “द्वितीय नांक आउट क्रिकेट प्रिमियर लीग – 2019” के समस्त टीम कैप्टन को सूचित किया जाता है कि इस टूर्नामेंट के प्रथम राउंड के 20 मैचों में से 18 मैच हो चुके हैं। जिसमें 18 टीमें टूर्नामेंट के “राउंड-2” में प्रवेश कर चुकी है। राउंड-2 में प्रवेश करने वाली सभी टीमों को हार्दिक शुभकामनाएं। तथा 18 टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गयी है।

टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी टीम का “सहभागिता” दर्ज करने के लिए हार्दिक आभार। टूर्नामेंट से बाहर होने वाली कुछ टीमौ के कैप्टन को हमने देखा है कि वो “खेल भावना” का परिचय नहीं दे रहे हैं। वो अपना “टीम सम्मान” मैडल व सार्टिफिकेट ले जाना भी जरूरी नहीं समझ रहे हैं। समिति के “प्लेफार्म” के कीमत का सही मूल्यांकन नहीं कर पा रहे हैं। जबकि संगठन उनके लिए हर सम्भव प्रयास करता रहा है। दो टीमौ के मुकाबले में एक टीम का हारना व एक टीम का जीतना इस खेल का स्वाभाविक नियम है। इस बात का ध्यान सभी टीम के कैप्टन भाईयों को रखना होगा कि संगठन के मंच में ऐसे अवसर आपको फिर मिलेंगे। खेल भावना और प्रेम सौहार्द हमारी संस्कृति का प्रतीक था और रहेगा।


अतः आने वाले शनिवार दिनांक 16.11.2019 को विनय मार्ग ग्राउंड में “मैराथन दोड” के कारण समिति को केवल A ग्राउंड ही मिलेगा। इसलिए उस दिन केवल 3 मैच होंगे। 2 मैच वो होंगे जो प्रथम राउंड के बचे हुए हैं। और 1 मैच वो होगा जो 8 टीम की कल पर्चियां पड़ी थी उसमें जो दो टीमका मैच पड़ा उनका होगा। यानि 16 नवम्बर से टूर्नामेंट के दूसरे राउंड के नांक आउट मैच शुरु हो जायेगै। आगे के मैचौ की जानकारी आपको क्रमशः आज शाम तक ग्रुप में जानकारी उपलब्ध करा दी जायेगी।
धन्यवाद

सत्येन्द्र सिंह रावत (महासचिव)
देवभूमि स्पोर्ट्स महाकौथिग फाउंडेशन
(राष्ट्रीय पंजीकृत) दिल्ली

error: Content is protected !!