पत्नी से अवैध संबंधों के शक में दोस्त ने ही की थी अंकित शर्मा की हत्या

Share Now

काशीपुर। पत्नी से अवैध संबंधों के शक में दोस्त ने ही अंकित शर्मा की हत्या_ प्रिया मॉल के पीछे ले जाकर की थी हत्या। पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपित दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू और कपड़े भी बरामद हो गए हैं। हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया।

गिरीश गैरोला।


19 दिसंबर को प्रिया मॉल के पीछे मिले अज्ञात शव की शिनाख्त पुलिस के लिए सिर दर्द बन गई थी। इस ब्लाइंड केस हो खोलना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था। काफी जांच पड़ताल के बाद एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने अपने कार्यालय में शुक्रवार को बताया कि शव की शिनाख्त के लिए नशेडियों से पूछताछ की गई तो 21 दिसंबर को उसकी शिनाख्त टीचर्स कॉलोनी, महेशपुरा काशीपुर निवासी अंकित शर्मा पुत्र प्रमोद कुमार शर्मा के रूप में हुई। आरोपित तक पहुंचने के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गईं।

घटना क्षेत्र नशेडियों का अड्डा है। इसलिए नशेडियों से पूछताछ की गई। पता लगा कि घटना वाले दिन आखिरी समय में मोहम्मद दानिश निवासी मोहल्ला महेशपुरा टीचर्स कॉलोनी को उसके साथ देखा गया था। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने बताया कि अंकित उसका अच्छा दोस्त था। वह इंजेक्शन का नशा करता था। जिसने उसे भी इंजेक्शन के नशे की लत लगाई थी। नशे का इंजेक्घ्शन लेने की वजह से दानिश का अपनी पत्नी से विवाद होने लगा। वह उसे छोड़कर मायके चली गई। इसके बाद भी अंकित का ससुराल में आना-जाना लगा रहा। उसने दोस्तों में बताया कि पत्नी के उसके साथ अवैध संबंध हैं। अंकित ने ही पत्नी को उसके खिलाफ भड़काया था।

अंकित को ठिकाने लगाने के लिए 18 दिसंबर को पहले उसने चाकू लिया। अंकित को वह इंजेक्शन के बहाने प्रिया मॉल के पीछे ले गया। इंजेक्शन का नशा होने के बाद उसने अंकित से इस संबंध में बात की तो दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान दानिश ने अंकित के सिर व नाक पर ईंट से हमला कर दिया। अंकित ने भी उस पर हमला किया। जिसके बाद उसने अंकित पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अंकित अचेत होकर नीचे गिर गया। जिसके बाद वहां पड़ी रस्सी को गले में बांधकर वह अंकित को खजूर के पेड़ के पीछे ले गया और चाकू से गला रेत दिया।


एएसपी ने बताया कि घटना के दिन अंकित चार बजे घर खाना खाने के लिए आया था। जिसके बाद वह घर से चला गया। घर से निकलने के बाद दानिश अंकित से मिला और उसे अपने साथ ले गया। पुलिस ने रास्ते की सीसीटीवी फुटेज चेक की तो दोनों घटना के दिन कई जगहों पर साथ दिखे। चार माह पहले तक अंकित का परिवार दानिश के घर में किराये पर रहता था। जिसके बाद अंकित का परिवार पड़ोस के मकान में ही रहने लगा। वहीं से दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती हो गई थी।

error: Content is protected !!