भाजपा और कांग्रेस की कुनीतियों के कारण जनता त्रस्तः दिवाकर भट्ट

Share Now

भारतीय सेवा लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष साथियों के साथ यूकेडी में शामिल हुए

देहरादून। उत्तराखंड क्रान्ति दल अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कुनीतियों के कारण उत्तराखंड की जनता त्रस्त है इसलिए जनता इस बात को समझने लग गयी कि राज्य के विकास की अवधारणा को उत्तराखंड क्रान्ति दल ही समझता है। इसी परिपेक्ष श्री भट्ट ने कहा कि दल से अलग हुए लोगो को वाफिस दल से जोड़ना होगा। सभी पुराने साथियो की घर वापसी होगी और दल एकजुट होकर आगे बढ़ेगा।


आज दल के पूर्व केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ए०पी० जुयाल ने वापसी हुई। उनके साथ उपगम दत्त नौटियाल,सुलोचना बहुगुणा,बी०पी०डोभाल,बी०पी०ममगाईं,देवेंद्र रावत और वीरेश चैधरी थे। साथ ही भारतीय लोक सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड क्रान्ति दल में आस्था जताते हुये प्रमिला रावत के प्रयासों से श्री आशीष नौटियाल सभी साथियो के साथ दल के अध्यक्ष श्री दिवाकर भट्ट जी के सामने दल में शामिल हुए।

उनके साथ मुख्यतः विशाल सिंह,विक्रम,अजय भट्ट,मीना बमराडा, सरिता लेखवाल शामिल हुई।’ की टीम के राधा नौटियाल,कान्ति नौटियाल,सरिता लेखवार, विमल राणा,दिनेश बिष्ट,राजेश शर्मा,शंकर सती,जसपाल सिंह भंडारी,पवन,सुनीता मौर्य,विनोद चैहान  ने दल में शामिल हुए। इस अवसर पर दल में शामिल हुए सभी का स्वागत किया गया।

भट्ट ने कहा राज्य का स्वप्ना तभी पूरा होगा जब युवा दल से जुड़ेंगे। 2026 को पूरे देश के परिसीमन होना है उत्तराखंड राज्य के परिसीमन से राज्य का पहाड़ी स्वरूप बदल जायेगा। जिस पहाड़ के लिए राज्य मांगा वह यह परिसीमन पहाड़ को बर्बाद कर देगा, इसलिए युवाओं को राज्य बचाने के लिए आगे आना होगा और उत्तराखंड क्रान्ति दल में अपनी राजनैतिक क्षमताओं से आगे बढ़े। इस अवसर पर दल के पुराने साथी चतुर सिंह नेगी ने घर वापसी की। कार्यक्रम का संचालन डीके पाल ने किया। इस अवसर पर दल के पूर्व अध्यक्ष बी डी रतूड़ी, हरीश पाठक, एपी जुयाल लताफत हुसैन,सुनील ध्यानी,देवेंद्र कंडवाल, जय प्रकाश उपाध्याय, रेखा मिंया, सुरेंद्र पेटवाल, विजय बौड़ाई, राजेन्द्र बिष्ट, कमल कांत, धर्मेंद्र कठैत, उत्तम रावत अशोक नेगी, नितिन सैनी, गुलबहार राव,राजेश्वरी रावत, लक्ष्मी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!