BREAKING NEWS

अमृत महोत्सव – सीएम उत्तराखंड

सबका साथ सबका विकास – 200 करोड़ का राहत पैकेज

सीओ सहित 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तार

635

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सीओ सहित 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को आखिरकार मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल के मंदिर से आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े, पांच लाख के इनामी गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी वारदात के 7 दिनों बाद हुई है।

8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर चौकानेवाले गैंगस्टर की गिरफ्तारी भी चौंकाने वाले अंदाज में हुई

जानकारी के मुताबिक विकास दुबे आज सुबह करीब 9 बजे उज्जैन के महाकाल के मंदिर पहुंचा और मंदिर में चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगा कि मै ही कानपुर का विकास दुबे हूँ। इसके बाद मंदिर के गार्ड ने पुलिस चौकी को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कराया।

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे विकास दुबे के चेहरे पर गिरफ्तारी के बाद भी खौफ नहीं दिख रहा था।गाड़ी के पास आकर जब पुलिस ने उसे पकड़कर अंदर बैठाने का प्रयास किया तो उसने पुलिस को धकमी दी कि वह कानपुर वाला विकास दुबे हैं। विकास दुबे जोर से चिल्लाया, ‘मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला विकास दुबे।

सैकड़ों पुलिस टीम के साथ एसटीएफ को बीते सात दिन से लगातार चकमा दे रहा था। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। मध्य प्रदेश पुलिस जल्दी ही उसको यूपी पुलिस को सौंपेगी। उसकी आधिकारिक तौर पर गिरफ्तारी हो चुकी है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!