प्रेम नगर मे आप प्रत्याशी रविंद्र आनंद – कैंट विधानसभा में साफ छवि को जीताने की अपील

Share Now


देहरादून। आम आदमी पार्टी के कैंट विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह आनंद ने आज प्रेमनगर के विंग न 7 एवं अन्य क्षेत्रों ने जनसंपर्क किया। लोगों का कहना था कि इस बार कैंट विधानसभा में साफ छवि के व्यक्ति को ही जिता कर लाऐंगे।

रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि आज जनसंपर्क के दौरन उन्हे लोगों को बहुत ही अच्छा समर्थन मिल रहा है। लोगों का कहना है कि भाजपा एवं कांग्रेस दोनो हम देख चुके है और इस बार हमने बदलाव का मन बनाया है। इससे भी बढ़ कर हम इस बार साफ छवि के व्यक्ति को कैंट विधानसभा में देखना चाहते है। रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि लोगों ने मन बना लिया है कि वे इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देना चाहते है और एक तरफा वोट दे कर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाना चाहते है। श्री आनंद ने कहा कि लोगों में आम आदमी पार्टी के प्रति इतना स्नेह और समर्थन देख कर पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल भी काफी बढ़ा हुआ है और वह दिन दूर नहीं जब कैंट विधानसभा की जनता बदलाव देखेगी।
जितेंद्र बहल, सरदार रजिंद्र सिंह आनंद, सुरेंद्र जीत सिंह बिंद्रा, हरकरन सिंह बाजवा, सरदार हिम्मत सिंह, विरेंद्र पाल सिंह डिंपी, सरदार हरविंद्र सिंह, नवीन सिंह चौहान, अरमान बेग आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!