रुड़की पहुंचे आप पदाधिकारियों ने पीड़ित परिवार से की अस्पताल में मुलाकात

Share Now

रुड़की। 6 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म मामले में आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी रुड़की के सरकारी अस्पताल पहुंचे जहां पहुंच कर उन्होंने पीड़ित बालिका का हाल जानते हुए उनके परिजनों से मुलाकात की।
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने इसके बाद अस्पताल प्रबंधन से भी मुलाकात करते हुए बच्चे की कुशलक्षेम पूछी और जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उसके बाद आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारी एसपी देहात से भी मिले और उन्होंने अपराधियों के जल्द पकड़े जाने की अपील की।
जोत सिंह बिष्ट ने इस घटना को निंदनीय करार देते हुए कहा कि अपराधियों के हाैंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और समाज में इस तरह की घटनाओं का होना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया ने भी इस घटना को निंदनीय करार देते हुए कहा कि 6 साल की मासूम बच्ची के साथ इतनी कुख्यात दरिंदगी करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।
उन्होंने कहा कि अभी तक मुख्य आरोपी पकड़ा नहीं गया है और पुलिस से उनकी यही मांग है कि जल्द ही ऐसे अपराधियों को पकड़ा जाए और इन को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि इनको दी गई सजा दूसरों के लिए एक सबक बन सके। उमा सिसोदिया ने आगे कहा कि ऐसे दरिंदों को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है और ऐसे लोगों के लिए कानून को सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए ताकि ऐसे लोग किसी भी तरह का जघन्य अपराध करने से पहले सौ बार सोचे। इस दौरान जोत सिंह बिष्ट, उमा सिसोदिया, डिंपल सिंह, हेमा भंडारी, नरेश शर्मा, रवींद्र आंनद,संजय सैनी, प्रेम सिंह, नवनीत राठी, प्रवीण बंसल, नरेश प्रिंस मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!