जल्द मजबूत संगठन के साथ सामने आएगी आप पार्टीः जोत सिंह बिष्ट

Share Now

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सैकड़ों लोगों ने प्रदेश संगठन सह समन्वयक डीके पाल और गौरव कपूर के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इस दौरान पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट और डी के पाल द्वारा सभी लोगों को पार्टी की टोपी और माला पहना कर विधिवत आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई गई।
इस दौरान जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि बूंद बूंद से सागर बनता है ठीक उसी प्रकार आम आदमी पार्टी की तमाम कार्यकर्ताओं के मिलने से एकजुट होते हुए मजबूत हो रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की नीतियों से लगातार लोग प्रभावित हो रहे हैं और आम आदमी पार्टी से जुड़ने का लोगों का सिलसिला लगातार जारी है। लोग आज भी दिल्ली मॉडल पर विश्वास करते हैं और पार्टी सबको साथ लेकर चलेगी।
उन्होंने आगे कहा कि आज उत्तराखंड में मूलभूत सुविधाओं का अकाल पड़ा हुआ है लेकिन प्रदेश सरकार को जनता की समस्या से कोई सरोकार नहीं है लेकिन आम आदमी पार्टी जनहित के मुद्दों को उठाने का पहले से ही काम करती आई है और आगे भी जनहित के मुद्दों को उठाने का काम करती रहेगी। पार्टी अभी संघर्ष के दौर से गुज़र रही है और हमे यकीन है कि आप लोगों की मेहनत से पार्टी आगे बढ़ेगी।
इस अवसर पर प्रदेश संगठन सह समन्वयक डीके पाल ने सभी लोगों को पार्टी में शामिल होने पर बधाई देते हुए कहा कि आप सभी लोगों के पार्टी में शामिल होने से आम आदमी पार्टी को मजबूती मिली है और हमें उम्मीद है कि आप लोग एक नई ऊर्जा से आम आदमी पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी का संगठन और भी ज्यादा मजबूत होगा और आने वाले नगर निकाय चुनावों में इसकी धमक पूरे प्रदेश को दिखाई देगी। आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने वालों में अजय जॉन राजू, नरेश ,रवि ,बृजेश, विजेंद्र , नवल दीप एका, प्रीति एका, अनिला, बोनिकेश, कटरीना बिंदु, लक्की जॉर्ज, जोसेफ ब्रेव, मार्था, जितेंद्र मासी, मनीष, मीचल, पम्मी,नीलम प्रदीप, सबीना, बीना आदि अन्य लोगों ने आप पार्टी का दामन थामा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!