बुलेट नहीं मिलने से नाराज पति ने पत्नी को घर से निकाला

Share Now

हरिद्वार। दहेज में बुलेट नहीं मिलने से नाराज पति ने पत्नी से मारपीट कर दी। आरोप है कि तीन तलाक देकर घर से भी निकाल दिया। यही नहीं, ससुर ने उससे छेड़खानी की और अन्य लोगों ने मारपीट। पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी वर्ष 2021 में थाना छपार निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी में उसके मायके पक्ष ने अपनी हैसियत से दहेज दिया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग बुलेट की मांग कर रहे थे।

मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट करते रहते थे। आरोप है कि 24 दिसंबर 2021 को ससुर ने अश्लील हरकत कर दी। पीड़िता ने सास और पति से इसकी शिकायत की। इस पर पति और ससुर ने चुप रहने की धमकी दी। विरोध करने पर पति और ससुरालियों ने मारपीट कर दी। इस बीच पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। अब भी ससुराल वाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति के खिलाफ तीन तलाक, ससुर के खिलाफ छेड़खानी, सास, ननद और देवर के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!