हरीश रावत व प्रीतम सिंह से संयम रखने की अपील की

Share Now

देहरादून। पूर्व सीएम हरीश रावत और पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के बीच हालिया कुछ दिनों से जारी कोल्ड वार को शांत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा खुद प्रयास करेंगे। बकौल माहरा, फिलहाल दोनों नेताओं से सयंम रखने की अपील की है और जल्द दोनों से व्यक्तिगत मुलाकात कर भी बातचीत की जाएगी।
शीर्ष नेताओं के विवादों की वजह से पार्टी के आम कार्यकर्ता निसंदेह हतोत्साहित हो रहे हैं। दूसरी तरफ, करन ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान उठे यूनिवर्सिटी विवाद में यदि पूर्व सीएम रावत हाईकोर्ट में केस करते हैं तो पूरी कांग्रेस उनके साथ खड़ी होगी।
विधानसभा चुनाव में हार के लिए पिछले कुछ दिनों से पूर्व सीएम रावत और प्रीतम कैंप के बीच तकरार चल रही है। सोशल मीडिया और मीडिया के जरिए परोक्ष रूप से एक दूसरे पर चला रहे सियासी तीरों से पार्टी संगठन खासा असहज है। सोमवार को राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेस में मीडिया ने जब इस मुद्दे पर प्रदेश अध्यक्ष से सवाल किए तो उन्होंने स्वीकार किया। कहा कि दोनों नेताओं के विवाद से पार्टी कार्यकर्ता असहज हैं। हार की वजह से टूटे कार्यकर्ता वैसे ही बहुत निराश हैं। ऐसे में यदि पार्टी को दिशा देने वाले नेताओं में परस्पर समन्वय न होने से आम कार्यकर्ता कमजोर पड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!