सीएम के ऑक्सीजन वाले अधूरे बयान से इमेज बिगाड़ने का प्रयास?

Share Now

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के गोपेश्वर दौरे के दौरान उनके द्वारा दिए गए एक बयान के वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। इस वीडियो को संपादित कर मुख्यमंत्री जी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस वीडियो में मीडियाकर्मियों से बातचीत में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कह रहे हैं कि ‘वैक्सीन हम बड़ी तेजी से लगा रहे हैं, 18 से 45 वर्ष आयु के नौजवानों को ऑक्सीजन लगना शुरू हो गया है, (फिर अपनी बात सुधार कर कहते हैं कि) वैक्सीन लगना शुरू हो गया है’। वीडियो में उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि सभी लोग टीका जरूर लगवाएं तभी कोरोना को हराया जा सकता है। दुर्भावना पूर्ण तरीक़े से इस वीडियो का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया है आगे का वो हिस्सा काट दिया, जिसमें मुख्यमंत्री अपनी बात संभालते हुए साफ शब्दों में ‘वैक्सीन’ कह रहे हैं।

RSS Error: WP HTTP Error: A valid URL was not provided.

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के 50 लाख युवाओं को राज्य सरकार निशुल्क वैक्सीन लगाएगी और इस बात की घोषणा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की, जिस पर प्रदेश का लगभग 400 करोड़ से ज्यादा का खर्च आ रहा है।

राज्य सरकार द्वारा प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए राज्य में नए अस्पतालों का निर्माण, पर्याप्त मात्रा में आॅक्सीजन की व्यवस्था, सभी प्रदेशवासियों के निःशुल्क टीकाकरण के इंतजाम किए जा रहे हैं।
आम जनता से अपील है कि ग़लत और एडिटेड video का उपयोग न करें और न ही फ़ॉर्वर्ड करें। मूल video यहाँ पोस्ट किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!