सड़क हादसे में बाइक सवार पुलिस कर्मी की मौत

Share Now

देहरादून। सड़क दुर्घटना मेें शुक्रवार सुबह तेेज रफ्तार के चलते चार कारों मेें टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भयावह थी कि बगल में चल रहे बाइक सवार एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
देहरादून में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है, बताया जा रहा है कि बरसात व तेज रफ्तार के चलते 4 कारें आपस मेें भिड़ गयी। जानकारी के अनुसार थाना बिहारीगढ़ के दून नेशनल हाईवे पर मोहण्ड के समीप राजाजी नेशनल पार्क आफिस के सामने तेज रफ्तार के चलते चार कारे आपस में भिड़ गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि इस दौरान दो कारें बिल्कुल क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ियों कि टक्कर की चपेट में बाइक सवार उत्तराखंड पुलिस के एक सिपाही भी आ गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक सिपाही का नाम जवाहर सिंह तोमर बताया जा रहा है जो मंगलौर कोतवाली में तैनात था और सी आर लिखवाने देहरादून जा रहा था।
सूचना पर मोहण्ड पुलिस चौकी टीम मौके पर पहुंची और सड़क से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के प्रयास किया। घटना का कारण भारी वर्षा एवं तेज रफ्तार बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!