काले गैंग का फरार बदमाश चूहा गिरफ्तार

Share Now

पौड़ी। ज्वैलर्स की दुकान मेें चोरी करने वाले दिल्ली के काले गैंग के फरार बदमाश रामसेवक उर्फ चूहा को पुलिस ने कल देर शाम दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। काले गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है।
बता दें कि बीते वर्ष 15 दिसम्बर को अमित शाह पुत्र स्व. सतेन्द्र कुमार निवासी गुठेता, देवियोखाल द्वारा थाना रिखणीखाल में तहरीर देकर बताया गया था कि बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा उनकी दुकान पूजा ज्वैलर्स से चांदी के पायल, चांदी के ग्लास, चांदी के कटोरे व कुछ पुरानी चांदी चोरी कर ली गयी हैं। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शु
रू कर दी गयी थी। चोरी की इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को सोनू रावत, गोपाल उर्फ काले व साहिल उर्फ नानू को चोरी किये गये माल सहित पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में फरार चल रहे बदमाश रामसेवक उर्फ चूहा जो पूर्व में गिरफ्तारी के डर से बिहार भाग गया था, कि तलाश की जा रही थी। बीते रोज पुलिस ने एक सूचना के बाद फरार चल रहे बदमाश रामसेवक उर्फ चूहा पुत्र स्व. दिनेश को रैन बसेरा गीता कालोनी दिल्ली के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके पास से पुलिस ने चुरायी गयी 2 जोड़ी चांदी की पायल भी बरामद की गयी है। पुलिस ने रामसेवक उर्फ चूहा को सम्बन्धित धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!