ब्लाइंड मर्डर केसः पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

Share Now

हरिद्वार। जनपद पुलिस ने 29 सितबंर को हुए ब्लाइंड मर्डर केस का सोमवार को खुलासा कर महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे अपनी पत्नी के चालचलन ठीक नही था,जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी के अनुसार उसनें लकड़ी बीनने के बहाने जंगल में ले जाकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
रोशनाबाद पुलिस कार्यालय सभागार में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि 29 सितंबर को पुराना औद्योगिक क्षेत्र स्थित रबड़ फैक्ट्री के सामने जंगल में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई थी। उसके बाद से ही पुलिस और सीआईयू की टीमें लगातार जांच में जुटी थी, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो पा रही थी।
पुलिस टीम ने कड़े प्रयास करते हुए 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी में मृतक महिला के हुलिए से मिलती जुलती महिला एक व्यक्ति के साथ जाती हुई नजर आई। यहां से फिर जब जांच शुरू हुई तो मामले की परत पर खुलती चली गई। बताया कि पुलिस टीम ने खोजबीन करते हुए बांदा के रहने वाले करन उर्फ सागर को रोड़ीबेलवाला के पास से गिरफ्तार किया है।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने महिला से शादी की थी। इससे पहले महिला की तीन शादियां हो चुकी थी। तीनों पति से एक-एक बच्चा था। उसका चाल चलन सही न होने पर उसने हत्या की योजना बनाई। 29 सितंबर को लकड़ी बीनने के बहाने औद्योगिक क्षेत्र स्थित जंगल में ले गया। जहां उसका पहले गला दबाया और फिर नाड़े से गला घोंट दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज ना आए, इसके लिए उसने कुर्ते को फाड़कर उसके मुंह पर बांध दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!