कैबनेट मंत्री धन सिंह पर घसियारियों ने लगाया बड़ा आरोप – सड़क पर प्रदर्शन

Share Now

विधान सभा 2022 से एन वक्त श्रीनगर नगर निगम की घोषणा प्रदेश सरकार के साथ स्थानीय विधायक और कैबनेट मंत्री धन सिंह के लिए सरदर्द बन गई है | कालिया सौड के ग्रामीण लंबे  समय से श्रीनगर नगर निगम मे सामिल करने का विरोध कर रहे है | ऐसे मे कैबनेट मंत्री ने घसियारी किट के वितरण के लिए बुलाई गई महिलाओ के बीच नगर निगम समर्थन के नारे लगवाए तो ग्रामीण भड़क गए | ग्राम प्रधान  ने आरोप लगाए कि उनकी ग्राम सभा मे बिना उन्हे सूचना दिये कार्यक्रम किया गया और भीड़ कम पड़ गई तो पड़ोसी गाँव फरासु से प्रधान पति के माध्यम से ग्रामीणो कि भीड़ जमा कि गई |  

          

                                       डुंगरी पंथ के ग्रामीण  भी नगर निगम श्रीनगर में शामिल नहीं होना चाहते है. इसको लेकर ग्रामीण लगातार मुखर हैं और प्रदर्शन कर अपना आक्रोश जता रहे हैं. गुस्साए ग्रामीणों ने देर रात नगर निगम श्रीनगर के विरोध में मशाल जुलूस निकालकर स्थानीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ग्रामीणों का कहना है कि नगर निगम में आने के बाद ग्रामीणों के हित प्रभावित हो रहे है. उन्होंने कहा कि नगर निगम में शामिल होने से उन्हें सरकार से ग्रामीण क्षेत्रों में मिलने वाली योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाएगा. उन्हें भवन कर भी देना होगा. छोटी-छोटी चीजों के नक्से भी निगम से बनाने होंगे. जिसके चलते उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!