त्यूणी क्षेत्र में कार खाई में गिरी, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

Share Now

देहरादून। देहरादून जिले की त्यूणी तहसील से सटे उत्तराखंड व हिमाचल बार्डर पर स्थित पंद्राणू से देवघार खत बानपुर गांव जा रही अल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर नीचे खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार दंपत्ति समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल किशोरी की अस्‍पताल में मौत हुई।
सूचना के तुरंत बाद प्रभारी तहसीलदार त्यूणी जितेंद्र सिंह नेगी, थानाध्यक्ष संदीप पंवार व राजस्व उपनिरीक्षक सुरेश चंद जिनाटा मयफोर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर खाई में फंसे शवों को किसी तरह बाहर निकाला। पुलिस प्रशासन ने हादसे के शिकार हुए मृतकों की पहचान संजय (50 वर्ष) पुत्र शंकर निवासी ग्राम बानपुर तहसील त्यूणी देहरादून, बबली देवी (45 वर्ष) पत्नी संजय, निखिल (14 वर्ष) पुत्र संजय, जगदीश (29 वर्ष) पुत्र दुलाराम सभी निवासीगण बानपुर-त्यूणी और अमित (28 वर्ष) पुत्र किशोरी नाथ निवासी नंदला चिडगांव हिमाचल के रूप में हुई है। गंभीर घायल किशोरी आंचल पुत्री संजय निवासी बानपुर ने अस्‍पताल में दम तोड़ा।
कार हादसे में पति-पत्नी, पुत्र, पुत्री, भतीजा व साले की मौत हो गई। घटना से बानपुर गांव में मातम छा गया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल त्यूणी लाए। बताया जा रहा है दंपत्ति समेत परिवार के अन्य लोग भतीजे की अप्लाइड फार नई अल्टो कार से बानपुर गांव के पास सेब के बगीचे में घास काटने जा रहे थे। दौरान वह सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर आस पास के क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जमा हुए और शवों को निकालने में लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!