रिजार्ट में चल रहे कैसीनो का भंडाफोड़, 27 जुआरी हिरासत में जुआ खिलाने वाली चार महिलाए व पांच महिला डांसर पकड़ी

Share Now

पौड़ी। रिजार्ट की आड़ में चल रहे कैसीनो का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने जहंा 27 जुआरियों को हिरासत में लिया है वहीं जुआ खिलाने वाली चार महिलाए व पांच डासंर भी पकड़ ली गयी है। मौके से पुलिस ने भारी मात्र में कैश, ताश की गड्डियंा, कैसीनो चिप्स व मोबाइल भी बरामद कर लिये है। जिस रिजार्ट में छापेमारी हुई है वह मिर्गी रोग का इलाज करने वाले डॉक्टर आरके गुप्ता का बताया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी एसएसपी श्वेता चैबे को सूचना मिली थी कि गंगा भोगपुर स्थित नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में अवैध रूप से जुआ खिलाने के लिए कसीनो चलाया जा रहा है। सूचना के आधार पर एडिशनल एसपी जया बलूनी के नेतृत्व में गठित टीम ने अचानक नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट पर आधी रात को छापेमारी कर दी। पुलिस की छापेमारी होते ही रिजॉर्ट कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने रिजार्ट के पिछले हिस्से में बने वैलनेस सेंटर के बेसमेंट में देखा कि वहां अवैध रूप से जुआ खिलाने के लिए कैसीनो चलाया जा रहा है। गिनती करने पर कैसीनो में 27 लोग पकड़े गए। जुआ खिलाने वाली चार महिलाओं के अलावा पांच महिलाएं मौके पर मौजूद मिली। जिन्होंने खुद को कसीनो में डांसर होना बताया।
एसएसपी श्वेता चैबे ने बताया कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल बरामद हुआ है। वहीं इस मामले में नीरज रिजॉर्ट के स्वामी डॉक्टर आर के गुप्ता ने बताया कि यह प्रॉपर्टी बेशक मेरी है लेकिन मैंने तनुज नाम के व्यक्ति को उसे लीज पर दिया हुआ है,रिजॉर्ट में इस तरह की गतिविधियां चल रही थी जिसकी मुझे जानकारी नहीं थी।
बता दें कि नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट उसी क्षेत्र में है जहंा उत्तराखण्ड का बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड हुआ था। अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का रिजॉर्ट भी इसी क्षेत्र में है। जहां पर अवैध रूप से जुआ खिलाने की चर्चाएं भी सामने आई थी। अब यह दूसरा रिजॉर्ट जुआ खिलाते हुए पकड़े जाने से क्षेत्र में संचालित हो रहे अन्य रिजॉर्ट भी संदेह के घेरे में आ गए हैं। जिनकी जांच जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!