सीएम धामी ने हरिद्वार को दी 1168 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात

Share Now

हरिद्वार। सोमवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार के दौरे पर रहे। हरिद्वार में सीएम धामी ने 1168 करोड़ की 158 परीयोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, जिसे करीब 461 करोड़ की लागत से 97 योजनाओं का लोकार्पण किया। वहीं, 708 करोड़ की लागत से 61 योजनाओं का शिलान्यास किया। इसी के साथ सीएम धामी ने हल्द्वानी की घटना पर भी बड़ा बयान दिया।
सोमवार 12 फरवरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार में सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने हल्द्वानी हिंसा को लेकर ये बयान दिया। हरिद्वार में सीएम धामी ने रोड शो निकाला और कई विकासशील योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया।
इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में किसी जिले में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में योजनाओं का शिलान्यास और लोकपर्ण किया गया है। इन योजनाओं से हरिद्वार जिले के विकास का नया अध्याय लिखा जाएगा। पूरा जिला उन्नति करेगा। वहीं सीएम धामी ने बताया कि हरिद्वार ऋषिकेश कॉरिडोर के निर्माण का प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है। सरकार अयोध्या और काशी विश्वनाथ की तरह ही हरकी पैड़ी कॉरिडोर को भी विश्व के मानचित्र पर एक अलग पहचान दिलाना चाहती है। कॉरिडॉर का काम तय समय में पूरा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!