कर्नल कोठियाल का उत्तरकाशी दौरा, कड़ाके की ठंड और बारिश में कई गांवों का किया दौरा

Share Now

देहरादून। आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल आज अपने उत्तरकाशी दौरे पर रहे । उत्तरकाशी दौरे पर उन्होंने कई गांवों में जाकर जनसंपर्क किया और गांव वालो से मिलकर उत्तराखंड नवनिर्माण में सहयोग की अपील की। कड़ाके की ठंड और बारिश के बावजूद कर्नल कोठियाल गांव गांव जाकर लोगों से मिले उनकी समस्याओं को सुना। सबसे पहले कर्नल कोठियाल ने सुबह बोन गांव पहुंचे जहां उन्होंने गांव के ग्रामीणों से मिलकर उनका हालचाल जाना और उनकी समस्या सुनी। उन्होंने गांव वालो से अपील की इस बार ईमानदार सरकार को चुने जो आपके साथ साथ आपके बच्चों का भविष्य को सुरक्षित कर सके। उन्होंने कहा 21 सालों से बीजेपी कांग्रेस लगातार अपना विकास कर रहे जबकि उत्तराखंड की जनता के साथ छलावा हो रहा जिसे अब रोकना जरूरी है और उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए हम सबको मिलकर काम करना है जिसके लिए आप पार्टी को लाना बहुत जरूरी है।
चिनाखोली और जुगल्दी गांव पहुंचा यहां भी कर्नल कोठियाल ने गांव वालो से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना । इस दौरान कर्नल कोठियाल को गांव की बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों ने जीत का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा इस बार बीजेपी कांग्रेस के बजाय कर्नल कोठियाल को यहां से जीता कर भेजेंगे ताकि 21 सालों की बदहाली को कर्नल कोठियाल दूर कर सके। इस दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा जनता अब बदलाव चाहती है बेहतर विकल्प चाहती है जो आम आदमी पार्टी के रूप में जनता को मिल गया है ।अब उत्तराखंड नवनिर्माण होकर रहेगा क्योंकि उत्तराखंड की जनता मन बना चुकी है। इस दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा,नेताओं को ठंड लग गई इसलिए उन्होंने गैरसैंण में सत्र नहीं किया। इसके बाद कर्नल कोठियाल उत्तरकाशी पहुंचे जहां वो  मंगशीर बगवाल के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।
कंडार मंदिर से विश्वनाथ मंदिर होते हुए रामलीला बाजार तक उत्तरकाशी की जनता के साथ गए जहां वो कार्यक्रम का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने कहा, इगास पर आप ने सरकार को छुट्टी के लिए कहा, सरकार ने आप के दबाव में आकर इस बार इगास पर छुट्टी कर दी लेकिन अगले साल के कैलेंडर से इगास की छुट्टी गायब कर दोहरा चरित्र दिखाया । उन्होंने कहा सीएम धामी को उत्तराखंड के त्योहार और जनभावना से कोई सरोकार नहीं चुनाव को देखते और आप के दबाव में इस बार  इगास की छुट्टी कर दी जबकि अगली बार राज्य सरकार द्वारा जारी लिस्ट से छुट्टी गायब है। उन्होंने कहा आप की सरकार बनने पर उत्तराखंड के पारंपरिक त्योहारों और उत्तराखंड की जनभावना का ख्याल रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!